होममनोरंजनThe Kerala Story : केरल से गायब हुई 32 हजार लड़कियों की...

The Kerala Story : केरल से गायब हुई 32 हजार लड़कियों की कहानी जो आज तक नहीं लौटीं

The Kerala story :- निर्देशक विवेक अग्निहोत्री द्धारा कश्मीर पंडितों पर हुए अत्याचार को दिखने वाली फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ की सफलता के  बाद अब केरल में पिछले 10 सालों में केरल से लड़कियों के गायब होने और उसके पीछे आतंकवादी संगठन ISIS का हाथ होने की कहानी बड़े परदे पर मशहूर डायरेक्टर सुदीप्तो सेन लाने जा रहे है ।

इस फिल्म का नाम ‘द केरल स्टोरी’ रखा गया है फिल्म को डायरेक्ट सुदीप्तो सेन करने वाले है मशहूर फिल्ममेकर विपुल अमृतलाल शाह द्धारा  ‘The Kerala story’  फिल्म का अनाउसमेंट कर दिया गया है।  इस फिल्म में डायरेक्टर सुदीप्तो सेन पिछले 10 सालों मे केरल से 32 हजार के ज्यादा गायब हुई लड़कियों की कहानी के साथ, ह्यूमन ट्रैफिकीग, ISIS द्धारा लड़कियों को उठाना, उनसे अपने लड़कों की शादी करने, जबरदस्ती धर्म परिवर्तन करना जैसे मुद्दे शामिल होंगे।

The Kerala Story  के टीजर के बारें में

The Kerala Story

The Kerala story का 1मिनट 10 सेकंड का एक शॉर्ट टीजर जारी किया गया है जिसकी शुरुआत एक डिजिटल टाइमिंग के साथ होती है और उस डिजिटल टाइमिंग रात के 12 बजने वाला होता है इसके बाद कुछ लाइन लिखी आती है जिसमे लिखा रहता है-

“IF your daughter dose not return home till mid might, how would your feel?”

फिर केरल के पूर्व मुख्यमंत्री वीएस अचुतानंदन का एक बयान दर्शया जाता है। जो केरल में  2006-11 तक राज्य के मुख्यमंत्री रहे थे। वह अपने बयान में कहते है , ‘पॉपुलर फ्रंट प्रतिबंधित संगठन एनडीएफ के एजेंडे की तरह केरल को एक मुस्लिम राज्य बनाने की कोशिशों में जुटा है। उनकी योजना है कि आने वाले 20 सालों में केरल को मुस्लिम राज्य बना दिया जाए।‘ आगे वीडियो में लिखा हुआ आता है कि ‘आईएसआईएस और दूसरे इस्लामिक युद्ध क्षत्रों में बीते 10 सालों में हजारों लड़कियों की तस्करी हुई है। इसके बाद  फिल्म का नाम ‘द केरल स्टोरी’ आता है।

The Kerala story फिल्म को Produced  – Vipul Amrutlal Shah, Directed  – Sudipto Sen, Co-produced  – Aashin A Shah के द्धारा बनाई जा रही है।

The Kerala story का Teaser देखने के लिए क्लिक करें  

The Kerala Story के टीजर देखने के बाद दर्शकों के कमेन्ट :-

द केरल स्टोरी के टीजर देखने के बाद कई यूजर ने तो इस फिल्म की तुलना ‘द कश्मीर फाइल्स’ के साथ कर दिए, यूजर ने इस पर लिखा की अब केरला का सच सामने आएगा इसी तरह के कई कमेन्ट लोगों ने इस फिल्म के टीजर पर दिए हुए है  इसी तरह  सोशल मीडिया पर  कई यूजर्स देशभर की अलग-अलग कई घटनाओं का जिक्र कर रहे हैं कि उन मुद्दों पर भी फिल्में बननी चाहिए ऐसे विचार कर रहें है

यह भी पढिए :- 

 

संबंधित आलेख

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

सबसे लोकप्रिय