ad

ad

ad

The Kashmir files के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री पड़े मुश्किल पर – बोल था भोपाली का मतलब होमोसेक्सुअल

ad

0

ad

हाल ही के दिनों में The Kashmir files  के हिट होने साथ ही खबरों में बने The Kashmir files के डायरेक्टर विवेक रंजन अग्निहोत्री अपने ही एक विवाद में फसते नजर आ रहे है डायरेक्टर विवेक रंजन अग्निहोत्री का एक interview के दौरान भोपाल के लोगों के ऊपर एक टिप्पणी करते हुए कहते नजर आ रहे है जिसमे वो कह रहे है की भोपली का जनरल मतलब लोग होमोसेक्सुअल समझते है। इस टिप्पणी के कारण ही पी आर मैनेजर रोहित पांडे ने विवेक रंजन अग्निहोत्री के खिलाफ मुंबई के वर्सोवा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

क्या था The Kashmir files डायरेक्टर विवेक रंजन अग्निहोत्री बयान 

 The Kashmir files के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री पड़े मुश्किल पर

हाल ही में सोशल मीडिया पर The Kashmir files के डायरेक्टर विवेक रंजन अग्निहोत्री का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे वो अपने एक इंटरव्यू में कहते नजर आ रहे है की – “मैं भोपाल में बड़ा हुआ हूँ, लेकिन में भोपाली नहीं हूँ क्योंकि भोपाली का अलग अर्थ (connotation) होता है, मैं कभी आपको अकेले में समझाऊँगा किसी भोपाली से पूछना, भोपाली का मतलब है कि वह होमोसेक्सुअल है, नवाबी शौक वाला है” डायरेक्टर विवेक रंजन अग्निहोत्री के इस बयान के कारण हर जगह उनकी आलोचना हो रही है,

ad

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने विवेक अग्निहोत्री के बयान पर किया ट्वीट 

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने विवेक अग्निहोत्री के बयान की निंदा करते हुए ट्वीट किया और कहा की विवेक अग्निहोती जी यह आपका निजी अनुभव हो सकता है। यह आम भोपाल निवासी का नहीं है । में भी भोपाल और भोपालियों के संपर्क में 77 से हूँ लेकिन मेरा तो यह अनुभव कभी नहीं रहा । आप कही भी रहें “संगत का असर तो होता ही है”

अभी तक डायरेक्टर विवेक रंजन अग्निहोत्री ने आपने दिए हुए विवादित बयान के लिए कोई सफाई नहीं दिए है आपको बात दे अब यह ममला मुंबई के मुंबई के वर्सोवा पुलिस थाने तक पहुँच गया है जो डायरेक्टर विवेक रंजन अग्निहोत्री के लिए मुसीबत का कारण बन सकता है ।

यह भी पढिए :- 

ad

ad

You might also like

ad

startup के लिये युवाओं को बिना ब्याज के 10 लाख तक का लोन beauty tips :- सर्दी में ऐसे रखे अपनी त्वचा का ख्याल ये फलों को खाने से जोड़ों में जमा Uric acid जल्दी हो जाता है खत्म दुनिया के लगभग 84 देशों के WhatsApp यूजर्स के मोबाईल नंबर हुए लीक MPPSC 2018 के Interview में पूछे गये महतपूर्ण प्रश्न