ad

ad

ad

Shahdol News: शहडोल में रेत माफिया बेखौफ, पटवारी की ट्रैक्टर से कुचलकर की हत्या

ad

0

ad

Shahdol News: मध्यप्रदेश के शहडोल जिले से रेत माफिया के इतने बेखौफ हो गए है कि उन्होंने सोन नदी में रेत के अवैध उत्खनन को रोकने के लिए गठित उड़न दस्ता में शामिल पटवारी श्री प्रसन्न सिंह बघेल की निर्मम हत्या कर दी। पटवारी के साथी ने बताया कि पटवारी श्री प्रसन्न सिंह बघेल की हत्या शहडोल में रेत माफिया बेखौफ, पटवारी की ट्रैक्टर से कुचलकर की हत्या रेत माफ़ियों के इशारे में उसके गुर्गों ने ट्रैक्टर से कुचलकर की है । पूरी घटना शनिवार-रविवार दरमियानी रात देवलोन थाना क्षेत्र की है वही बताया जा रहा है कि हत्या के बाद पटवारी श्री प्रसन्न सिंह बघेल का मृत शरीर पूरी रात नदी के किनारे ही पड़ा रहा।

ये भी पढ़ें :- Anuppur News: शबनम मौसी की एक बार फिर बढ़ी मुश्किलें, आर्म्स एक्ट के तहत हुआ मामला दर्ज

वही इस पूरे मामले कि जानकारी देते हुए थाना प्रभारी राजकुमार मिश्रा ने बताया कि पटवारी की मौत ट्रैक्टर के ऊपर चढ़ने से हुई जिसे पुलिस ने पकड़ लिया गया है। इसके साथ ही चालक को भी हिरासत में ले लिया गया है। एवं आगे की कार्रवाई की जा रही है।

ad

ये भी पढ़ें :- TATA Group Wistron का अधिग्रहण कर iPhone 14 बनाने वाली पहली भारतीय कंपनी बनेगी।

बता दे कि सोन नदी में रेत के अवैध उत्खनन चरम सीमा में है जिसे रोकने के लिए प्रशासन ने उड़न दस्ता को गठित किया था इसी उड़न दस्ता में पटवारी श्री प्रसन्न सिंह बघेल भी शामिल थे। शनिवार-रविवार दरमियानी रात तहसीलदार के आदेशनुसार 3 अन्य पटवारी साथियों के साथ सरकारी वाहन में रेत के अवैध खनन को रोकने के लिए पेट्रोलिंग में गए हुए थे जहां उन्हे रेत माफिया अवैध रेत उत्खनन मिले जिन्हे रोकने के लिए पटवारी ने कार्यवाही करना शुरू कर दिया। जब ही रेत माफ़ियों के इशारे में उसके गुर्गों ने ट्रैक्टर से कुचलकर पटवारी श्री प्रसन्न सिंह बघेल की निर्मम हत्या कर मौके से फरार हो गए।

ये भी पढ़ें :-

ad

ad

You might also like

ad

startup के लिये युवाओं को बिना ब्याज के 10 लाख तक का लोन beauty tips :- सर्दी में ऐसे रखे अपनी त्वचा का ख्याल ये फलों को खाने से जोड़ों में जमा Uric acid जल्दी हो जाता है खत्म दुनिया के लगभग 84 देशों के WhatsApp यूजर्स के मोबाईल नंबर हुए लीक MPPSC 2018 के Interview में पूछे गये महतपूर्ण प्रश्न