ad

ad

ad

राहुल गांधी के पीए बनकर नेता प्रतिपक्ष को फर्जी कॉल करने वाले के खिलाफ शिकायत दर्ज, पुलिस जांच में जुटी

ad

0

ad

 कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Randhi) का पीए बनकर मध्यप्रदेश नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर गोविंद सिंह (𝗗𝗿.𝗚𝗼𝘃𝗶𝗻𝗱 𝗦𝗶𝗻𝗴𝗵) को फोन लगाने वाले शातिर व्यक्ति के खिलाफ डॉ. गोविंद सिंह ने शिकायत दर्ज कराई है यह शातिर व्यक्ति नेता प्रतिपक्ष को कुछ दिनों से खुद को राहुल गांधी (Rahul Randhi) का पीए बता कर फोन किया करता था जब नेता प्रतिपक्ष ने इसकी सच्चाई का पता लगाया और उन्हे पता लगा कि फोन करने वाला व्यक्ति राहुल गांधी का पीए नहीं है तो उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस में की है।

हालांकि अभी तक पुलिस को उक्त व्यक्ति के विषय में कोई ठोस जानकारी हाथ नहीं लगी है कि फोन के पीछे कौन व्यक्ति है और वह किस कारण से राहुल गांधी (Rahul Randhi) का पीए बनकर मध्यप्रदेश नेता प्रतिपक्ष को फोन कर रहा था।

जानकारी के मुताबिक मध्यप्रदेश विधानसभा नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह को कुछ दिनों से एक व्यक्ति वाट्सएप कॉल कर खुद को राहुल गांधी का पीए बोल रहा है। युवक का कॉल में कहना था कि राहुलगांधी ने आपको 24 जून को दिल्ली एक अर्जेंट बैठक में बुलाया है। इस पर नेता प्रतिपक्ष ने युवक से कहा कि आप मुझे वाट्सएप पर नहीं सीधे मोबाइल नंबर पर फोन लगाइए। तब सही से स्पष्ट बात हो सकेगी जिस पर फोन करने वाले ने कहा कि फोन टेप होते हैं, इसलिए मैं आपको वाट्सएप पर कॉल कर रहा हूं।

ad

इसके बाद एक बार उसका फिर वाट्सएप कॉल उस ने फिर कहा कि राहुल गांधी आपको जरूरी बैठक के लिए 24 जून को दिल्ली बुला रहे हैं। इस पर नेता प्रतिपक्ष डॉ.गोविंद सिंह सचेत हो गए और इस बात कि पुष्टि खुद उन्होंने राहुल गांधी के पीए को फोन लगाकर करना चाह। जहां से उन्हे पता लगा कि ऐसा कोई भी कॉल राहुल गांधी के कार्यालय से नहीं किया गया है जिसके बाद उन्होंने वाट्सएप कॉल करने वाले व्यक्ति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। 

ये भी पढ़ें :- 

ad

ad

You might also like

ad

startup के लिये युवाओं को बिना ब्याज के 10 लाख तक का लोन beauty tips :- सर्दी में ऐसे रखे अपनी त्वचा का ख्याल ये फलों को खाने से जोड़ों में जमा Uric acid जल्दी हो जाता है खत्म दुनिया के लगभग 84 देशों के WhatsApp यूजर्स के मोबाईल नंबर हुए लीक MPPSC 2018 के Interview में पूछे गये महतपूर्ण प्रश्न