ad

ad

ad

MP Election 2023 : पूर्व विधायक ममता मीणा का भाजपा से इस्तीफा , पार्टी में लगाए उपेक्षा के आरोप

ad

0

ad

MP Election 2023 : मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में कुछ ही महीनों का व्यक्त बच हुआ है जिसके चलते नेताओं का एक पार्टी छोड़कर दूसरी पार्टी में जाने का सिलसिला लगातार जारी है। इसी बार क्योंकि गुना के चाचौड़ा से भाजपा की पूर्व विधायक ममता मीणा ने भाजपा से इस्तीफा दे दिया है।

उन्होंने भोपाल स्थित भाजपा कार्यालय में जाकर अपना इस्तीफा भाजपा के प्रदेश महामंत्री भगवानदास सबनानी को दिया है इसके साथ ही इस्तीफा के बाद उन्होंने भाजपा के कार्यालय को दंडवत होकर प्रणाम किया और पार्टी को अलविदा कहा। वह जल्दी ही आम आदमी पार्टी में शामिल हो सकती है।

बता दे ममता मीणा चाचौड़ा सीट से विधायक रह चुकी है लेकिन इस बार प्रियंका मीणा को प्रत्याशी बनाए जाने को लेकर उनकी नाराज सामने आई थी। उन्होंने पार्टी पर उपेक्षा का आरोप भी लाया था उन्होंने कहा था कि पार्टी के नेताओ के द्वारा लगातार उनका अपमान किया जा रहा है। मैंने पार्टी से पुराने कार्यकर्ता को टिकट देने की बात राखी थी लेकिन पार्टी ने उनकी एक न सुनी। वही लगातार पार्टी में उनकी उपेक्षा की। जन आशीर्वाद की बैठकों की सूचना नहीं दी गई। जब मैंने इस बारे में पता लगाया तो बात सामने आई कि भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष ने ऐसा करने से मना किया है।

ad

मुझे कोई मेरा कसूर बता दे । फिर चाहे तो पार्टी कार्यालय के सामने ही पर क्यों न मुझे फांसी दे दे । मुझे टिकट को लेकर बताया गया था कि अमित शाह जी के सर्वे में मेरा नाम कटा गया है। जबकि मैंने दिन रात गांव गांव जाकर मेहनत की, विकास यात्रा निकली, त्रिदेव यात्रा निकली और जन आदेश यात्रा निकाली। मैंने अपना पूरा आधा जीवन पार्टी को मजबूत करने में समर्पित किया। लेकिन अब मेरी उपेक्षा की जा रही है मेरा पार्टी में अपमान किया जा रह है

वही सूत्रों से खबर है कि ममता मीणा जल्दी ही आम आदम पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल से मुलाकात कर आम आदमी पार्टी को ज्वाइंन कर सकती है। जिससे विधानसभा चुनाव में एक बार फिर आप के बैनर तले चाचौड़ा चुनाव भी लड़ सकती है।

ये भी पढ़ें :- 

ad

ad

You might also like

ad

startup के लिये युवाओं को बिना ब्याज के 10 लाख तक का लोन beauty tips :- सर्दी में ऐसे रखे अपनी त्वचा का ख्याल ये फलों को खाने से जोड़ों में जमा Uric acid जल्दी हो जाता है खत्म दुनिया के लगभग 84 देशों के WhatsApp यूजर्स के मोबाईल नंबर हुए लीक MPPSC 2018 के Interview में पूछे गये महतपूर्ण प्रश्न