ad

ad

ad

MP Election 2023 : चुनावी साल में ग्वालियर से बीजेपी को बड़ा झटका, ये दो बड़े नेता ने पार्टी से दिया इस्तीफा

ad

0

ad

ग्वालियर, समयसत्ता || मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव (MP Election 2023) में कुछ ही महीनों का वक्त बचा हुआ है ऐसे में प्रदेश में चुनावी सरगर्मी तेज हो गई है। लेकिन इससे पहले मध्यप्रदेश में भाजपा मुसकिल में नजर आ रही है क्योंकि अब मध्यप्रदेश में भाजपा नेताओ का नाराजगी का दौर शुरू हो गया है। इसी क्रम ग्वालियर से बीजेपी के नजर चल रहे पूर्व संभागीय मीडिया प्रभारी सुबोध दुबे और बीजेपी किसान मोर्चा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सत्येंद्र सिंह गुर्जर ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। जिसकी जानकारी दोनों नेताओ ने मीडिया से साझा किया।

मीडिया से बात करते हुए पूर्व संभागीय मीडिया प्रभारी सुबोध दुबे ने पार्टी से नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि 5 साल पहले अनुशासनहीनता का आरोप लगा कर मुझे पद से हटा दिया गया था। लेकिन मेरे खिलाफ कोई आरोप पत्र जारी नहीं किया गया था । इस संबंध में कई बार वरिष्ठ नेतृत्व से पत्राचार भी किया लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। पिछले 32 साल से वे पार्टी में कर्तव्यनिष्ठ कार्यकर्ता बनकर पूरी मेहनत से पार्टी के लिए काम कर रहे थे।

वही उन्होंने आगे कहा कि पार्टी ने उनको अनदेखा कर दिया। अब उनकी कोई सुनवाई नहीं हो रही है। पार्टी से उनका मोहभंग हो गया है और पार्टी के क्रियाकलाप से उनका दिल भी टूट गया है। सुबोध दुबे ने भरे दिल से कहा है कि वे अब पार्टी को छोड़ चुके हैं।

इसके साथ हि  सुबोध दुबे की तरह ही बीजेपी किसान मोर्चा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सत्येंद्र सिंह गुर्जर ने भी भाजपा को अलविदा कहा दिया।  मीडिया ने जब सुबोध दुबे से अन्य पार्टी में जाने का सवाल पूछा तो वे इस सवाल के जवाब में  साफ शब्दों में कह दिया कि वह अभी किसी भी अन्य पार्टी को फिलहाल ज्वाइन नहीं कर रहे हैं।

ad

आपको बता दे चुनावी साल में जिस प्रकार से बीजेपी के बड़े नेताओं से लेकर छोटे पदाधिकारियों के बीच पार्टी के प्रति नाराजगी दिखाई दे रही है। उससे आगे यह लगता है कि आने वाली घड़ी में बीजेपी के लिए मुसकिले हो सकती है। 

ये भी पढ़ें :- 

गूगल न्यूज में फॉलो के लिए क्लिक करें 

ad

ad

You might also like

ad

startup के लिये युवाओं को बिना ब्याज के 10 लाख तक का लोन beauty tips :- सर्दी में ऐसे रखे अपनी त्वचा का ख्याल ये फलों को खाने से जोड़ों में जमा Uric acid जल्दी हो जाता है खत्म दुनिया के लगभग 84 देशों के WhatsApp यूजर्स के मोबाईल नंबर हुए लीक MPPSC 2018 के Interview में पूछे गये महतपूर्ण प्रश्न