ad

ad

ad

MP BREAKING NEWS : राजनीति में सरगर्मी G–20 सम्मेलन का जिक्र करते कमलनाथ का शिवराज सरकार पर साधा निशाना।

ad

0

ad

MP BREAKING NEWS : मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर पक्ष-विपक्ष में आरोप प्रत्यारोप दौर शुरू है इसी कड़ी में मधप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं पीसीसी चीफ कमलनाथ का एक ट्वीट सुर्खियों में है। जिस पर उन्होंने दिल्ली में हुए G–20 सम्मेलन का जिक्र करते प्रदेश की शिवराज सरकार पर जमकर निशाना साधा है।

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि “दिल्ली में G–20 हुआ पर मध्यप्रदेश में भाजपा सरकार के राज में G–18 चल रहा है, एमपी में भाजपा के कुशासन के साल तो पूरे हो गए हैं 18 और राज तो घोटालों (G) का ही चल रहा है।उन्होंने आगे लिखा – “225 महीने की सरकार में 225 से ज्यादा तो महा घोटाले हो गए हैं” और छोटे घोटालों की तो गिनती नहीं हैं। शिवराज सरकार का “G–18″–”घोटालों (G) से भरपूर 18 साल”।

वही कमलनाथ के ट्वीट के बाद दिग्विजय सिंह के भाई और चाचौड़ा विधानसभा से विधायक लक्ष्मण सिंह ने भी ट्वीट कर सरकार को एक बड़ी बड़ी नसीहत दी है

ad

उन्होंने ने भी ट्वीट करते हुए लिखा कि “जी-20 का अंतरराष्ट्रीय सम्मेलन भारत में “वासुदेव कुटुम्बकम”की भावना से संपन्न होना गौरव की बात है। इसके साथ साथ हमारे अपने देश में भी “वासुदेव कुटुंबकम”की भावना बनी रहे,”जाति,धर्म में देश न विभाजित हो,यह सुनिश्चित करना भी आवश्यक है।”

ये भी पढ़ें :-

ad

ad

You might also like

ad

startup के लिये युवाओं को बिना ब्याज के 10 लाख तक का लोन beauty tips :- सर्दी में ऐसे रखे अपनी त्वचा का ख्याल ये फलों को खाने से जोड़ों में जमा Uric acid जल्दी हो जाता है खत्म दुनिया के लगभग 84 देशों के WhatsApp यूजर्स के मोबाईल नंबर हुए लीक MPPSC 2018 के Interview में पूछे गये महतपूर्ण प्रश्न