ad

ad

ad

MP Assembly Elections 2023 : उज्जैन में किसी मुस्लिम नेता को कांग्रेस की टिकट नहीं दी जाए, कथित ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल,

ad

0

ad

MP Assembly Elections 2023: मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के उज्जैन (Ujjain) आगमन से पहले उज्जैन जिला कांग्रेस अध्यक्ष का कथित ऑडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह उज्जैन (Ujjain) में किसी मुस्लिम (Muslim) नेता को कांग्रेस (Congress) द्वारा प्रत्याशी नहीं बनाए जाने की बात कहते कह रहें , इस पूरे मामले को लेकर मध्यप्रदेश में एक बार फिर से राजनीति गरमा गई है।

 

आपको बता दे मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 को लेकर मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की सोमवार को उज्जैन जिले के महिदपुर में एक आमसभा है। इस आम सभा की तैयारियों के बीच उज्जैन के जिला कांग्रेस अध्यक्ष रवि भदोरिया का एक ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस ऑडियो में कमलनाथ के कट्टर समर्थक कहे जाने वाले उज्जैन जिला कांग्रेस अध्यक्ष रवि भदोरिया पूर्व विधायक डॉ बटुक शंकर जोशी के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते नजर आ रहे है इसके साथ ही ऑडियो में यह कहते भी सुना जा सकता है कि उज्जैन एक धार्मिक नगरी है एवं यहां से किसी भी अल्पसंख्यक वर्ग के नेता को विधानसभा का टिकट नहीं मिलेगा।

रवि भदौरिया ने ऑडियो को बताया फर्जी

रवि भदौरिया ने सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है इस कथित ऑडियो को फर्जी बताया है। इस पूरे मामले में उन्होंने कांग्रेस नेत्री नूरी खान का भी उदाहरण दिया इसी के साथ आगे उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में इस बार फिर से कांग्रेस की सरकार बन रही है इसी के देखते हुए बीजेपी के नेता फर्जी ऑडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल करवा रहे हैं। उनकी किसी से भी इस मामले में कोई बातचीत नहीं हुई है।

ad

कथित ऑडियो से कांग्रेस के मुस्लिम नेताओ में आक्रोश

रवि भदौरिया का कथित ऑडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल होने के बाद उज्जैन में कांग्रेस पार्टी की राजनीति में सक्रिय मुस्लिम नेताओं ने जिला अध्यक्ष रवि भदौरिया के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। कांग्रेस नेताओं ने इस पूरे मामले की शिकायत मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ से कर दी है। वही दूसरी तरफ कांग्रेस नेत्री नूरी खान का कहना है कि यह कथित ऑडियो सोशल मीडिया के माध्यम से सामने आने के बाद उनके समर्थकों में भी रवि भदौरिया के प्रति काफी आक्रोश है। वो इस पूरे मामले को कांग्रेस नेता के सामने रखेंगी।

ये भी पढ़ें :-

ad

ad

You might also like

ad

startup के लिये युवाओं को बिना ब्याज के 10 लाख तक का लोन beauty tips :- सर्दी में ऐसे रखे अपनी त्वचा का ख्याल ये फलों को खाने से जोड़ों में जमा Uric acid जल्दी हो जाता है खत्म दुनिया के लगभग 84 देशों के WhatsApp यूजर्स के मोबाईल नंबर हुए लीक MPPSC 2018 के Interview में पूछे गये महतपूर्ण प्रश्न