ad

ad

ad

India ने दूसरे वनडे मैच में वेस्टइंडीज को 2 विकेट से हराया,सीरीज में बनाई 2-0 की बढ़त

ad

0

ad

India beat West Indies by 2 wickets in 2nd ODI :- भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरा वनडे मुकाबला क्वीन पार्क ओवल, पोर्ट ऑफ़ स्पेन, वेस्टइंडीज में खेला गया। इस मैच में वेस्टइंडीज ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। वेस्टइंडीज की शुरुआत अच्छी रही। पहले विकेट के लिए शै होप और के मायर्स ने मिलकर 64 रनो को साझेदारी की। इस साझेदारी को दीपक हुड्डा ने के मायर्स का विकेट लेके तोड़ा।

के मायर्स 39 रन बनाकर आउट हुए। इसके बाद बल्लेबाजी करने आये शरमन ब्रुक्स, उन्होंने 35 रनो का योगदान दिया। वेस्टइंडीज के कप्तान निकोलस पूरन ने शानदार 74 रनो की पारी खेली। ओपनर बल्लेबाज शै होप ने  शानदार शतक लगाया उन्होंने 115  रनो का योगदान दिया और वेस्टइंडीज 50 ओवर में  6 विकेट के नुकसान में 311 रन बनाने में सफल रहा।

INDIA ने दूसरे वनडे मैच में वेस्टइंडीज को २ विकेट से हराया

लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारत की शुरुआत ख़राब रही,  भारत के कप्तान शिखर धवन 13 रन बना कर रोमारियो शेफर्ड का शिकार हुए। इसके बाद शुभमन गिल और सूर्यकुमार यादव जल्दी आउट हो गए। श्रेयस अय्यर और संजू  सेमसन ने भारत की पारी को संभाला। दोनों ने अर्धशतक लगाया।

ad

श्रेयस अय्यर ने 63 और संजू सेमसन ने 54 रनो की पारी खेली और अंत में अक्षर पटेल के नाबाद 64 रनो की मदद से भारत ने यह मुकाबला 2 विकेट से जीता। इस मैच में अक्षर पटेल को उनकी मैच जिताऊ पारी के लिए “मैन ऑफ़ द मैच”अवार्ड से नवाजा गया।

अपने यह ख़बर पढ़ी समय सत्ता हिन्दी न्यूज वेबसाईट से ऐसे ही ख़बर पढ़ने के लिए फॉलो करें SAMAYSATTA

और भी पढ़े :- 

ad

ad

You might also like

ad

startup के लिये युवाओं को बिना ब्याज के 10 लाख तक का लोन beauty tips :- सर्दी में ऐसे रखे अपनी त्वचा का ख्याल ये फलों को खाने से जोड़ों में जमा Uric acid जल्दी हो जाता है खत्म दुनिया के लगभग 84 देशों के WhatsApp यूजर्स के मोबाईल नंबर हुए लीक MPPSC 2018 के Interview में पूछे गये महतपूर्ण प्रश्न