ad

ad

ad

Bhopal News : पंडित धीरेंद्र शास्त्री के लिए बढ़ी मुश्किल, हैहयवंशीय क्षत्रिय समाज ने FIR दर्ज करने की मांग

ad

0

ad

भोपल न्यूज, समय सत्ता | मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल पर पंडित धीरेंद्र शास्त्री (Pandit Dhirendra Shastri)के लिए मुश्किल बढ़ती नजर आ रही है क्योंकि सोमवार को हैहयवंशी क्षत्रिय समाज के लोगों ने बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री के खिलाफ भगवान सहस्त्रबाहु पर अभद्र टिप्पणी का आरोप लगाकर माफी मांगने की मांग की है जिसके लिए हैहयवंशी क्षत्रिय समाज के लोगों ने धीरेंद्र शास्त्री के खिलाफ वाहन रैली निकाली। उन्होंने पंडित धीरेंद्र शास्त्री को चेतावनी दी की यदि वह माफी नहीं मांगते तो उनके खिलाफ हैहयवंशी क्षत्रिय समाज एफआईआर दर्ज कराएगा। 

पंडित धीरेंद्र शास्त्री पर एफआईआर दर्ज करने के लिए कोर्ट की शरण लेगा हैहयवंशी क्षत्रिय समाज

हैहयवंशी क्षत्रिय समाज के लोगों ने कहा कि भगवान सहस्त्रबाहु के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी पर माफी मांगने के लिए बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री को हैहयवंशी क्षत्रिय समाज के लोगों 2 महीने से कह रहे है लेकिन अभी तक उन्होंने माफी नहीं मांगी है। जिसके लिए हमने सरकार से भी बात की लेकिन सरकार भी हमारी कोई सुनवाई नहीं कर रही है। धीरेंद्र शास्त्री के नफरती भाषण को लेकर उनके खिलाफ एफआईआर के लिए भी आवेदन दिए गए है लेकिन उस पर भी अभी तक कोई सुनवाई नहीं हुई है। अब हम एफआईआर दर्ज करने के लिए कोर्ट की शरण में जाने वाले है धीरेंद्र शास्त्री को नफरती भाषण के लिए जेल भेजेंगे। 

ad

ये भी पढ़ें :- 

गूगल न्यूज पर खबर पढ़ने के लिए फॉलो करें 

 

ad

ad

You might also like

ad

startup के लिये युवाओं को बिना ब्याज के 10 लाख तक का लोन beauty tips :- सर्दी में ऐसे रखे अपनी त्वचा का ख्याल ये फलों को खाने से जोड़ों में जमा Uric acid जल्दी हो जाता है खत्म दुनिया के लगभग 84 देशों के WhatsApp यूजर्स के मोबाईल नंबर हुए लीक MPPSC 2018 के Interview में पूछे गये महतपूर्ण प्रश्न