ad

ad

ad

Liquor policy case Manish sisodia : मनीष सिसोदिया को दिल्ली हाईकोर्ट का झटका, जमानत याचिका हुई खारिज

ad

0

ad

Liquor policy case :- मनीष सिसोदिया (Manish sisodia) को दिल्ली हाईकोर्ट(Dehli High court) ने एक बार फिर से झटका दिया है हाईकोर्ट (Dehli High court) ने उनकी जमानत याचिका को खारिज कर दिया है मनीष सिसोदिया ने दिल्ली हाईकोर्ट से 6 सप्ताह की अंतरिम जमानत (Interim bail) की मांग की हुई थी जिसको कोर्ट के द्वारा खारिज कर दिया गया है। 

मनीष सिसोदिया( Manish Sisodia) सबूतों और गवाह को कर सकते है प्रभावित

दिल्ली हाईकोर्ट (Dehli High court) ने अंतरिम जमानत (Interim bail) की मांग को खारिज करते हुए टिप्पणी किया है कि मनीष सिसोदिया (Manish sisodia) जिस पद में रह चुके है उस से इस बात की आशंका बन सकती है कि वह उनके खिलाफ कोई भी सबूतों या गवाह को प्रभावित कर सकते है। दिल्ली हाईकोर्ट (Dehli High court) कथित आबकारी नीति (Liquor policy case) घोटाले से जुड़े धन संशोधन मामले में आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के नेता मनीष सिसोदिया की 6 सप्ताह की अंतरिम जमानत मामले में सोमवार को अपना आदेश सुनाया। 

ad

ये भी पढ़ें :- 

गूगल न्यूज में खबर पढ़ने के लिए फॉलो करें 

 

ad

ad

You might also like

ad

startup के लिये युवाओं को बिना ब्याज के 10 लाख तक का लोन beauty tips :- सर्दी में ऐसे रखे अपनी त्वचा का ख्याल ये फलों को खाने से जोड़ों में जमा Uric acid जल्दी हो जाता है खत्म दुनिया के लगभग 84 देशों के WhatsApp यूजर्स के मोबाईल नंबर हुए लीक MPPSC 2018 के Interview में पूछे गये महतपूर्ण प्रश्न