ad

ad

ad

जम्मू कश्मीर के पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मालिक से CBI ने करीब 5 घंटे तक की पूछताछ

ad

0

ad

कथित बीमा घोटाले की जांच के सिलसिले में सीबीआई (CBI) ने जम्मू कश्मीर के पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मालिक से शूकवार से करीब 5 घंटे तक पूछताछ की है। सीबीआई (CBI) की टीम सुबह करीब 11.45 बजे सत्यपाल मालिक के दिल्ली आर के पुरम के सोमविहार स्थित आवास में पहुची हुई थी जो शाम के करीब 6 बजे उनके आवास से बाहर आई। 

 7 महीने में ये दूसरी बार है जब सीबीआई की टीम ने सत्यपाल मालिक से कथित बीमा घोटाले मामले में पूछताछ की हुई है। सीबीआई ने कहा कि अब तक के मामले में मालिक आरोपी या संदिग्ध नहीं है,

सात महीने में ये दूसरी बार है जब सीबीआई (CBI) जम्मू कश्मीर के पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मालिक से पूछताछ कर रही है इसके पहले सीबीआई ने मालिक के बयान को पिछले साल अक्टूबर में दर्ज की हुई थी। 

ad

मालिक ने दावा किया हुआ था कि जम्मू कश्मीर के राज्यपाल रहते होते हुए उनके कार्यकाल में दो फाइलों को मंजूरी देने के लिए उन्हे 300 करोड़ रुपये की रिश्वत की पेशकश की गई थी। 

आपको बता दे सत्यपाल मालिक से सीबीआई ने सरकारी कर्मचारियों के लिए समूह चिकित्सा बीमा योजना के ठेके देने के कथित भ्रष्टाचार के आरोप और जम्मू कश्मीर के किरु पनबिजली परियोजना के सिविल कार्यों से संबंधित मामले में पूछताछ कर रही है। इसी मामले में मालिक पर दो एफआईआर भी दर्ज की गई है। 

ये भी पढ़ें :-

 

ad

ad

You might also like

ad

startup के लिये युवाओं को बिना ब्याज के 10 लाख तक का लोन beauty tips :- सर्दी में ऐसे रखे अपनी त्वचा का ख्याल ये फलों को खाने से जोड़ों में जमा Uric acid जल्दी हो जाता है खत्म दुनिया के लगभग 84 देशों के WhatsApp यूजर्स के मोबाईल नंबर हुए लीक MPPSC 2018 के Interview में पूछे गये महतपूर्ण प्रश्न