ad

ad

ad

Anuppur News: शबनम मौसी की एक बार फिर बढ़ी मुश्किलें, आर्म्स एक्ट के तहत हुआ मामला दर्ज

ad

0

ad

Anuppur News: देश की पहली किन्नर विधायक शबनम मौसी की एक बार फिर से मुश्किलें बढ़ने की खबर सामने आ रही है, कहा जा रहा है कि पूर्व विधायक शबनम मौसी के खिलाफ आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन के तहत आईपीसी की धारा-188 एवं 29, 30 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है बता दे कि इसके पहले भी शबनम मौसी के खिलाफ ऑटो चालकों पर मारपीट के आरोप में मामला दर्ज किया गया था।

बता दे कि पाँच राज्यों में जारी विधानसभा चुनाव के कारण प्रदेश में आदर्श आचार संहिता लागू है जिसके तहत सभी शस्त्रधारियों को अपने शस्त्र थाने में जमा करने का नोटिस जारी किया गया था लेकिन पूर्व विधायक शबनम मौसी ने अपनी पिस्टल को थाने में जमा नही कराया। जिसके लिए पुलिस ने उन्हे बार बार नोटिस भी जारी किया था लेकिन शबनम मौसी ने नोटिस को नजर अंदाज कर दिया। जिसके लिए अनूपपुर कोतवाली थाना पुलिस ने शबनम मौसी पर आर्म्स एक्ट की धारा -188 एवं 29, 30 के तहत मामला दर्ज कर दिया है।

ad

ये भी पढ़ें :-

ad

ad

You might also like

ad

startup के लिये युवाओं को बिना ब्याज के 10 लाख तक का लोन beauty tips :- सर्दी में ऐसे रखे अपनी त्वचा का ख्याल ये फलों को खाने से जोड़ों में जमा Uric acid जल्दी हो जाता है खत्म दुनिया के लगभग 84 देशों के WhatsApp यूजर्स के मोबाईल नंबर हुए लीक MPPSC 2018 के Interview में पूछे गये महतपूर्ण प्रश्न