ad

ad

ad

आमिर के फिल्म “Lal Singh Chaddha” का ट्रेलर हुआ रिलीज, 11 अगस्त से आएगी सिनेमाघर में

ad

0

ad

Upcoming films “Lal Singh Chaddha” :- बॉलीवूड सुपरस्टार आमिर खान और करीना कपूर के आने वाली फिल्म “लाल सिंह चड्ढा” का trailer को 29 मई को रिलीज कर दिया गया है। यह फिल्म को दर्शक 11 अगस्त 2022 से सिनेमाघर में देख सकते है। यह पहला मौका है जब किसी फिल्म के ट्रेलर को किसी मेगा क्रिकेट इवेंट के दौरान इंडियन टेलीविजन में रिलीज किया गया है। 

फैस  को काफी पसंद आ रहा है “Lal Singh Chaddha” का ट्रेलर

फिल्म मेकर्स ने फिल्म “Lal Singh Chaddha” का ट्रेलर को यूट्यूब और सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर किया हुआ जिसके साथ कैप्शन में लिखा हुआ है – “लाल सिंह चड्ढा , एक साधारण व्यक्ति है जिसकी असधारण यात्रा आपको प्यार, गर्मजोशी, खुशी से भर देगी और आपको हंसाएगी”  जहां फैंस द्वारा फिल्म “लाल सिंह चड्ढा” के ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है।

 

ad

अद्वैत चंदन के डायरेक्शन में बनी इस कॉमेडी- ड्रामा फिल्म “लाल सिंह चड्ढा” आमिर खान के साथ लीड रोल मे करीना कपूर, नागा चैतन्य, और मोना सिंह भी नजर आने वाले है। ट्रेलर के अनुसार इस फिल्म में करीना आमिर की प्रेमिका के किरदार निभाती नजर आ रही है। 

आपको बता दे आमिर खान प्रोडक्शन के बैनर के नीचे बनी यह फिल्म “लाल सिंह चड्ढा” साल 1994 में आयी अमेरिकी फिल्म फॉरेस्ट गम्प का रिमेक है, जिसमे टॉम हैक्स लीड रोल में नजर आये थे जिसमे उनके जीवन के अलग-अलग टाइम पीरियड को दर्शया गया हुआ था। जिसमे कुछ राजनीतिक घटना भी शामिल थी।

 यह भी पढ़ें :-  The Kerala Story : केरल से गायब हुई 32 हजार लड़कियों की कहानी जो आज तक नहीं लौटीं

ad

ad

You might also like

ad

startup के लिये युवाओं को बिना ब्याज के 10 लाख तक का लोन beauty tips :- सर्दी में ऐसे रखे अपनी त्वचा का ख्याल ये फलों को खाने से जोड़ों में जमा Uric acid जल्दी हो जाता है खत्म दुनिया के लगभग 84 देशों के WhatsApp यूजर्स के मोबाईल नंबर हुए लीक MPPSC 2018 के Interview में पूछे गये महतपूर्ण प्रश्न