ad

ad

ad

सीएम सुरक्षा में पदस्थ अजय पांडे को हटाकर, विदिशा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के समीर कुमार यादव को दी जिम्मेदारी

मुख्यमंत्री की सुरक्षा की जिम्मेदारी अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, विदिशा के समीर कुमार यादव को पुलिस अधीक्षक मुख्यमंत्री सुरक्षा पदस्थ बना कर दी गई है।

ad

1

ad

मध्यप्रदेश शासन के ग्रह विभाग ने भारतीय पुलिस सेवा के अधिकारियों की नई पदस्थापना के आदेश को जारी कर दिया है, ग्रह विभाग की सूची के नये आदेश के मुताबिक पुलिस अधीक्षक अजय पांडे को मुख्यमंत्री की सुरक्षा से हटा कर 23वीं वाहिनी विसबल भोपाल में कर दिया गया है वही, अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक आदर्श कटियार को गुप्तवार्ता पुलिस मुख्यालय से हटाकर अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक दूरसंचार पुलिस मुख्यालयमें भेजा गया है।

ad

इसके अलावा नारकोटिक्स पुलिस विभाग के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक को जयदीप प्रसाद को पुलिस मुख्यालय भोपाल से हटाकर गुप्तवार्ता पुलिस मुख्यालय के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक बनाया गया है। वही मुख्यमंत्री की सुरक्षा की जिम्मेदारी अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, विदिशा के समीर कुमार यादव को पुलिस अधीक्षक मुख्यमंत्री सुरक्षा पदस्थ बना कर दी गई है।

ad

ad

You might also like

ad

startup के लिये युवाओं को बिना ब्याज के 10 लाख तक का लोन beauty tips :- सर्दी में ऐसे रखे अपनी त्वचा का ख्याल ये फलों को खाने से जोड़ों में जमा Uric acid जल्दी हो जाता है खत्म दुनिया के लगभग 84 देशों के WhatsApp यूजर्स के मोबाईल नंबर हुए लीक MPPSC 2018 के Interview में पूछे गये महतपूर्ण प्रश्न